उत्तराखंड: विवाहिता के मौत मामले में नया मोड़, पति गिरफ्तार

arrested

बागेश्वर: बागेश्वर के कौसानी थाना क्षेत्र में विवाहिता की मौत मामले में नया मोड़ आया है। विवाहिता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद न्यायालय में पेश किया गया। अदालत के आदेश पर आरोपित पति को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।कौसानी के अमोली गधेरे में एक विवाहिता का शव मिला। बाद में पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराई। शिनाख्त करने से पहले पति ने उसकी गुमशुदगी भी लिखाई थी।

लेकिन, अब मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के भाई वज्यूला निवासी सूरज कुमार पुत्र पूरन राम ने पुलिस में बहन की हत्या का आरोप उसके पति पर लगाया है। उसने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसकी बहन दीपा देवी को उसके पति जगदीश राम ने मारकर शव अमोली के गधेरे में छिपा दिया और पुलिस में गुमशुदगी लिखा दी। सूरज की तहरीर के बाद पुलिस ने जगदीश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

इसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी जगदीश राम पुत्र गोपाल राम निवासी अमोली, गरुड़ को खरक तिराहा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद उसे न्यायिक हिरासत में अल्मोड़ा जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में आरक्षी रवींद्र सिंह, हरिशंकर आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here