उत्तराखंड। बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी तय, गैर जमानती वारंट जारी

BOBBY KATARIYAउत्तराखंड में खुलेआम सड़क पर शराब पीने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया को पुलिस अब गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में है। पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट ले लिया है। अब जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उत्तराखंड लाया जाएगा।

आपको बता दें कि बॉबी कटारिया पर उत्तराखंड में खुले आम सड़क पर शराब पीने का आरोप है। बॉबी कटारिया ने इसका वीडियो भी अपलोड किया था। इसके बाद उस पर देहरादून के थाना कैंट पुलिस ने 11 अगस्त को 341 336 290 510 और आईटी एक्ट की धारा 67A जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

बड़ी खबर। इन पुरानी परिक्षाओं की जांच भी STF के हवाले

मुकदमा दर्ज करने के बाद थाना कैंट पुलिस ने 14 अगस्त को बॉबी कटारिया को पेश होने के लिए नोटिस भी जारी किया था लेकिन बॉबी कटारिया ने इस नोटिस का कोई भी जवाब नहीं दिया था। इस मामले में बॉबी कटारिया के खिलाफ अब गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है।

थाना कैंट के सीओ नीरज सेमवाल ने कहा है कि बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।बॉबी कटारिया के विदेश भागने का भी पुलिस को अंदेशा है जिसके लिए पासपोर्ट ऑफिस से भी लुक आउट नोटिस जारी कराने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here