उत्तराखंड : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा-देश को मोदी सरकार ने दिया महंगाई का तोहफा

देहरादून : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पत्रकार वार्ता में केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की जनता को राहत देने के बजाय नए साल के पहले दिन महंगाई का गिफ्ट दिया है। उन्होंने कहा कि एफएमसीजी में 10 प्रतिशत दाम बढ़ाने का काम किया, जिससे पहले से महंगाई की मार झेल रही जनता को और दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

गौरव वल्लभ ने कहा कि 15 लाख देने की बजाय एटीएम ट्रांजेक्शन पर चार्ज लगा दिया है। लोगों को अपने ही खाते से पैसे निकालने पर शुल्क देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि स्टील की कीमतों में 3 हजार रुपये प्रति टन की बढ़ोत्तरी की गई है। सीमेंट अब 400 रुपये कर दिया है।

उन्होंने मोदी है तो मुमकिन है नारे को बदलते हुए कहा कि देश में अब मोदी है तो महंगाई है चल रहा है। साथ ही कहा कि मोदी देश के लिए हानिकारक हैं। मोदी सरकार देश की जनता को महंगाई का उपहार दे रही है। जीएसटी में ढाई प्रतिशत बढ़ा दिया है। नमक के दाम 12 से 22 कर दिए। भाजपा ने लोगों को जीप के निचे कुचलने का काम किया है।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सकरार की गलत पॉलिसी के कारण आम जन को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। गलत पॉलिसी के कारण आम जन को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो महिलाओं और वृद्ध महिलाओं को आयोडीन नमक देने का काम करेंगे।

हरदा ने कहा कि अब लोकतंत्र खतरे में है। इसको बचाना बहुत जरूरी है। साथ ही उन्होंने भाजपा हराओ, महंगाई हटाओ का नारा भी दिया। उन्होंने कहा कि गरीब किसानों, दलितों और उत्तराखंडियत की आवाज़ उठाता रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here