चलती ट्रेन में मोबाइल चोरी, रेलवे पुलिस ने 3 घंटे में किया चोर को गिरफ्तार, फोन बरामद

लक्सर- रेलवे पुलिस ने मंसूरी एक्सप्रेस ट्रेन में चोरी किए गए मोबाइल को 3 घंटे बाद ही लक्सर रेलवे फाटक के पास से बरामद किया औऱ साथ ही चोर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि उत्तराखंड रेलवे के पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार कटिहार के निर्देशन में अपराधों की रोकथाम और चोरी गए माल एवं मुलजिम की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम ने लक्सर रेलवे फाटक के पास से आरोपी को चोरी किए गए मोटोरोला मोबाइल के साथ 3 घंटे में गिरफ्तार किया गया और जेल भेजा गया।
रेलवे पुलिस के अनुसार आज सुबह डॉ रविंद्र नाथ सिंह निवासी वृंदावन बिहार बालावाला, देहरादून ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उसका मोटोरोला मोबाइल आज शुक्रवार को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चलती ट्रेन (संख्या 04041 एक्सप्रेस) से चोरी कर लिया गया है जिस पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर विवेचक उप निरीक्षक किशोर चंद्र तिवारी ने कांस्टेबल दलबीर सिंह, कर्म सिंह के साथ गहन खोजबीन और मुखबिर की मदद से अभियुक्त भोले पुत्र ओंकार सिंह निवासी सादकपुर उर्फ बिलासपुर मंडावर, जिला बिजनौर को लक्सर रेलवे स्टेशन के निकट लक्सरी रेलवे फाटक के पास से चोरी गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।
जीआरपी लक्सर के द्वारा की गई इस कार्रवाई पर चोरी गए मोबाइल को मात्र 3 घंटे के भीतर बरामदगी कर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here