उत्तराखंड: विधायक ने अस्पताल को दी एंबुलेंस, संकट के समय आएगी काम

मंगलौर: कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन ने क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र नारसन को एक एम्बुलेंस भेंट की है, जिससे क्षेत्र की जनता को बड़ा फायदा होगा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारसन में गांव देहात क्षेत्र के मरीजों का इलाज किया जाता है। लेकिन, स्वास्थ्य केंद्र के अन्तर्गत आने वाले क्षेत्र में अगर कोई दुर्घटना हो जाती थी तो मंगलौर स्वास्थ्य केंद्र से एम्बुलेंस आने में काफी वक्त लग जाता था।

दूसरी ओर गांव देहात में यदि किसी की तबीयत खराब हो जाती थी, तब भी मंगलौर स्वास्थय केन्द्र से एम्बुलेंस आने में वक्त लगता था। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी डॉक्टर विवेक तिवारी ने विधायक का आभार जताया। उनका कहना है विधायक काजी निजामुद्दीन का कहना है की क्षेत्र की जनता की पीड़ा उनकी अपनी पीड़ा है, अगर क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य को लेकर कोई भी दिक्कत होगी तो सर्वप्रथम आवश्यकतानुसार जो भी मदद मुझसे बनेगी मैं दिन-रात उसे करने के लिए तैयार हूं।

विधायक काजी निजामुद्दीन के द्वारा कोरोना काल में भी जिस वक्त क्षेत्र की जनता ऑक्सीजन को लेकर काफी परेशान थी। लेकिन, कहीं पर भी ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही थी। उन्होंने अपने खर्चें से 48 ऑक्सीजन कंस्टेªटर जनता को समर्पित किए थे। विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में व कस्बे मंगलौर में लोगों के लिए ऑक्सीजन की दिक्कत ना हो लोगों को समर्पित किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here