VIDEO : बैठक में भड़के हरक सिंह रावत, कहा- मैंने यहां दाल-भात चखने थोड़ी बुलाया है

देहरादून : ऊर्जा मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की कार्यदायी संस्था जीवीके कंपनी के अधिकारियों के रवैये से नाराज हो गए और उन्होंने बैठक में सबको फटकार लगा दी। बता दें कि मंत्री ने अधिकारियों को ये तक कह दिया कि उन्होॆंने उनको दाल भात चखने थोड़ी बुलाया है।

आपको बता दें कि सोमवार को विधानसभा स्थित सभाकक्ष में परियोजना प्रभावित ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण और निकाले गए 90 कर्मचारियों के मामले को लेकर मंत्री ने सोमवार को बैठक बुलाई। जीवीके कंपनी के प्रतिनिधि के साथ ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण को लेकर समीक्षा बैठक की। देवप्रयाग के विधायक विनोद कंडारी इस मौके पर मौजूद रहे।ऊर्जा मंत्री ने बैठक में मौजूद जीवीके कंपनी के अधिकारियों से कर्मचारियों को निकाले जाने की वजह पूछी।

बैठक में कंपनी के अधिकारियों की अधूरी तैयारी पर मंत्री भड़क गए और मंत्री ने उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कर्मचारियों के दोबारा समायोजन अथवा वन टाइम सेटलमेंट के लिए टिहरी के जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कमेटी गठित करने के निर्देश दिए। कमेटी 15 दिन में रिपोर्ट सौंपेगी।साथ में ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण में हीलाहवाली के बारे में कंपनी से स्पष्टीकरण मांगा। बैठक में मौजूद कंपनी के प्रतिनिधि से सही जानकारी नहीं मिलने से ऊर्जा मंत्री डा रावत ने कड़ा रुख अपनाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here