सीने पर कट्टा रख फेसबुक पर भौकाल दिखा रहे थे, उत्तराखंड पुलिस ने जो किया ना…

ARM story from udham singh nagar

उत्तराखंड पुलिस के भी काम आपको हैरान कर देंगे। अब एक नया काम देख लीजिए। एक साहब सीने पर कट्टा रखकर सोशल मीडिया पर भौकाल दिखा रहे थे उन्हें उत्तराखंड पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट से ही मशहूर कर दिया।

अब पूरा माजरा समझिए। दरअसल दो दिन पहले उधम सिंह नगर के एक शख्स ने फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड की। साहब सीने पर कट्टा रखकर पूरे भौकाल से लेटे हुए फोटो खिंचवा कर खुश थे। खुशी खुशी में उन्होंने फेसबुक पर ये पोस्ट डाल दी।

बात निकलेगी तो पुलिस तक तो पहुंचेगी

बस फिर क्या था। साहब को शायद याद नहीं रहा कि उत्तराखंड पुलिस की हर तरफ निगाह है। फेसबुक पोस्ट उधम सिंह नगर तक पहुंच गई। पुलिस भी ऐसे लोगों को सबक सिखाने का कोई मौका नहीं चूकती लिहाजा पुलिस ने भौकाल दिखाने वाले को जेल दिखाने का फैसला कर लिया। तलाश शुरु हो गई।

MUST READ: बिछड़े बच्चों से मिलती मां की ये तस्वीरें देख उत्तराखंड पुलिस को आप सैल्यूट करेंगे

जल्द ही रुद्रपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो शेयर करने वाले युवक को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया। जैसे ही पुलिस के शिकंजे में आए बस सारी हेकड़ी ठिकाने आ गई। अब फेसबुक की छोड़िए, सीने पर कट्टे का शौक का भी छोड़िए, लगे पुलिस से माफी मांगने। पर पुलिस कहां छोड़ने वाली थी, युवक के पास से वही 12 बोर का कट्टा बरामद कर लिया जो वो सीने से लगाए बैठे थे। साथ में दो जिंदा कारतूस भी मिल गए। पुलिस ने मुकदमा लिखा, जज के सामने पेश किया और फिलहाल उन्हें हल्दवानी जेल भेज दिया गया है।

बिफोर और ऑफ्टर भी हो गया

यही नहीं पुलिस ने बिफोर और आफ्टर की फोटो भी खिंचवा ली ताकि फिर कोई फेसबुक पर भौकाल दिखाने की कोशिश न करे। संभल कर रहिएगा। ये उत्तराखंड पुलिस है, छोड़ेगी नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here