कोहरे के कारण बड़ा हादसा, 13 लोगों की मौत, 18 लोग घायल

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे के कारण बड़ा हादसा हुआ है. धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदी एक ट्रक मंगलवार रात 9 बजे कई गाड़ियों से टकरा गई. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.कोहरे के कारण पहले ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़ंत हुई. फिर ट्रक और मारूति वैन भिड़ गए. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बोल्डर से लदा ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रही टाटा मैजिक, मारुति वैन से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक के कई बोल्डर दूसरी गाड़ियों पर गिर गए। इस मामले में ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था। इसी दौरान लो विजिबिलिटी के चलते इस डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर पलट गया और इसकी चपेट में आने से 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस और राहत टीमों को मौके पर भेजा गया।अंदेशा जताया जा रहा है कि इस घटना में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने हादसे में घायल तमाम लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती तौर पर यह आशंका जताई जा रही है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ है। हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here