कोटद्वार : पिंजरे में कैद खूनी गुलदार, 38 साल के युवक को बनाया था निवाला

कोटद्वार : पौड़ी में गुलदार का आतंक बना हुआ है। कई गांव के लोग दहशत में जी रहे हैं क्योंकि गुलदार कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। बता दें कि ऐसी ही घटना 22 जून को बमराड़ी ग्राम सभा के अंतर्गत ग्राम माला भैंसोड़ा पट्टी सावली में हुआ था जहां एक युवक को गुलदार ने मौत के घाट उतार दिया था। तब से लोग दहशत के माहौल में जी रहे थे। लेकिन आज लोगों ने राहत की सांस ली है। जी हां बता दें कि खूनी गुलदार को आज पिंजरे में कैद कर लिया गया है।

गौरतलब है कि बमराड़ी ग्राम सभा के अंतर्गत ग्राम माला भैंसोड़ा पट्टी सावली निवासी 38 वर्षीय युवक दिनेश चंद्र ढौडियाल गांव के निकट जंगल में 22 जून की सुबह करीब साढ़े सात बजे शोच को गए थे। इसी दौरान उन पर गुलदार ने हमला किया। जब वे काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो ग्रामीणों ने उनकी तलाश की। जंगल में उनका क्षतविक्षत शव बरामद हुआ था।

बमराड़ी के ग्राम प्रधान सुरेंद्र ढौंडियाल से मिली जानकारी के अनुसार वन विभाग को सुबह ही सूचना दे दी गई थी। इस गांव के लोगों के साथ आसपास के लोग दहशत में जी रहे थे लेकिन अब लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने वन विभाग के मौके पर पिंजरा लगाने के साथ ही मृतक के परिवार को समुचित मुआवजा देने की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here