उत्तराखंड : यहां पतंग के चक्कर में चल गए लाठी-डंडे, कई घायल

हरिद्वार : कई बार छोटी-छोटी बातों को लेकर बड़े-बड़े झगड़े हो जाते हैं। इन झगड़ों की वजह भले ही छोटी हो, लेकिन विवाद बड़ा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला कनखल हरिद्वार में सामने आया है। क्षेत्र में पतंग लूटने निरंजनी अखाड़े के मैदान में घुसे किशोर को संत ने दौड़ा दिया। इस दौरान बच्चा गिर गया और उसे चोट लग गई। पिटाई के बाद अखाड़े के संत और किशोर के स्वजन में झगड़ा हो गया।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने से अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में दोनों ही पक्षों को चोट आई है। एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए दोनों पक्षों ने जगजीतपुर पुलिस चौकी में शिकायत की है। शिवपुरी कालोनी-जगजीतपुर के बीच में निरंजनी अखाड़े की भूमि है। दोपहर में जगजीतपुर क्षेत्र का ही रहने वाला एक किशोर पतंग लूटने के चक्कर में अखाड़े के मैदान में घुस गया। अखाड़े में मौजूद संत ने किशोर को दौड़ा लिया, लेकिन बाहर भागते हुए लडख़ड़ा कर गिरने पर किशोर को चोट लग गई।

रोते हुए अपने घर पहुंचे किशोर ने आपबीती बताई। इस पर गुस्साए स्वजन सीधे अखाड़े में जा धमके। दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक होने के बाद मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चल गए। राहगीरों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों पक्ष जगजीतपुर चौकी पहुंच गए। चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने तहरीर नहीं दी है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here