दोस्तों के साथ हरियाणा से उत्तराखंड घूमने आया युवक गंगा नदी में डूबा, सदमे में दोस्त

ऋषिकेश : उत्तराखंड में बाहरी लोगों का घूमने आना जारी है। आए दिन दिल्ली, यूपी, हिमाचल और हरियाणा समेत कई राज्यों के लोगों का आना जारी है। कई युवक भी ग्रुप में उत्तराखंड घूमने आ रहे हैं और ऐसे काम कर रहे हैं जिससे उनकी जान पर बन आई है। बता दें कि बाहर के लोग आकर गंगा नदीं में डुबकी लगा रहे हैं जिसमे कइयों ने अपनी जान तक गवाई है। ताजा मामला ऋषिकेश का है जहां दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया हरियाणा का एक युवक थाना मुनि की रेती क्षेत्र में गंगा नदी के तेज बहाव में डूब गया और उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ और फ्लड रेस्क्यू टीम का सर्च अभियान जारी है।

जानकारी मिली है कि युवकों का ग्रुप नदीं में नहाने उतरा जिसमे से एक युवक गंगा नदीं के पानी के तेज बहाव में बह गया। इससे मके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। देर शाम तक चलाए सर्च अभियान के बावजूद भी बहे युवक को पुलिस नहीं खोज पाई। जानकारी मिली है कि हरियाणा के झज्जर से शिवपुरी घूमने चार दोस्तों ने गंगा नदी पर नहाने का मन बनाया लेकिन एक दोस्त गंगा में नहाते समय बह गया। सूचना मिलते ही मौके पर जल पुलिस पहुंची। पुलिस ने राफ्ट से सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन देर शाम तक गंगा में बहने वाले युवक का कुछ पता नहीं चला।

मुनी की रेती थाना प्रभारी कमल सिंह भंडारी ने बताया कि सुशील सिंह पुत्र राज सिंह निवासी दिल्ली, ओम वीर पुत्र जय करण सिंह निवासी नजफरगढ़ दिल्ली,  रविंद्र कुमार पुत्र भूप सिंह निवासी सोनीपत हरियाणा ने चौकी शिवपुरी में सूचना दी थी कि उनका साथी रविंद्र (36) पुत्र दलजीत सिंह निवासी ग्राम बुपनिया, थाना बादली, जिला झज्जर हरियाणा, गंगा में नहाते समय तेज बहाव में बह गया है। उन्होंने बताया कि युवक की  तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here