उत्तराखंड : हरदा बोले – BJP खेल करेगी, तो हम भी चुप नहीं रहने वाले

harish rawat-congress-

हल्द्वानी: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हल्द्वानी पहुंच चुके हैंए वह कल होने वाली एनडी तिवारी स्मृति यात्रा में शामिल होंगे। इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा भी मौजूद रहे। फिलहाल वे हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के घर उनसे मुलाकात करने चले गए।

हरीश रावत ने कहा कि एनडी तिवारी को उनके विकास कार्यों के लिए भुलाया नहीं जा सकताए लिहाजा उन्होंने एनडी तिवारी की स्मृति यात्रा में आने का फैसला लिया जिसके लिए वह खराब मौसम के चलते भी हल्द्वानी पहुंच गए हैं।

उत्तराखंड की राजनीतिक उठा पटक पर हरीश रावत ने कहा कि पिछले 4 सालों में प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड के विकास के लिए डबल इंजन लाये थे लेकिन वह स्टार्ट नहीं हो पायाए डबल इंजन ने पिछले 4 सालों में एक भी विकास का काम नहीं कियाए प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर नवंबर में उत्तराखंड दौरे पर हैं।

इसको लेकर हरीश रावत ने प्रधानमंत्री मोदी के दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी उत्तराखंड डबल इंजन को वापस ले जाने के लिए आ रहे हैं क्योंकि डबल इंजन की हकीकत उनके सामने है। वहीं, हरीश रावत ने दो टूक शब्दों में साफ कहा कि जब तक कांग्रेस कोई बड़ी गलती नहीं करेगी तब तक भाजपा की हंडिया चढ़ने वाली नहीं है।

2017 में एक बार भाजपा की हंडिया चढ़ चुकी है। लेकिन, अब जनता के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। हरीश रावत के मुताबिक भाजपा किसी को भी अपनी पार्टी में शामिल करवा ले उत्तराखंड में कांग्रेस के अलावा जनता के पास दूसरा विकल्प नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here