उत्तराखंड: हरक सिंह रावत का बड़ा बयान, प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हरीश रावत

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नाराजगी वाले ट्वीट पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आया है। हरक सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत दबाव बनाने की रणनीति के तहत काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रेशर पॉलिटिक्स है। हरीश रावत मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किए जाने को लेकर प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हैं।

हरक सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के उस बयान से हरीश रावत नाराज हैं, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही थी। हरक ने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड में पूरी तरह से बिखर चुकी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की रैली पर हरीश रावत के ट्वीट ने पानी फेर दिया है।

हरक ने माना का माहौल कांग्रेस के पक्ष में बनता दिख रहा था, लेकिन हरीश रावत के ट्विट ने उस पर पानी फेर दिया। उन्होंने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान का भी समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत एक अच्छे नेता हो सकते हैं, लेकिन एक अच्छे नेतृत्व वाले नेता नहीं।

उन्होंने आरोप लगाया कि हरीश रावत जीतने वाले प्रत्याशियों को नहीं, बल्कि हारने वाले प्रत्याशियों को टिकट दिलाते हैं। हरक ने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने कई हारने वाले प्रत्याशियों को कांग्रेस का टिकट दिलाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here