हल्द्वानी ब्रेकिंग : बिहार भेजे गए आपदा में मारे गए 7 मजदूरों के शव

हल्द्वानी : प्राकृतिक आपदा ने नैनीताल जिले के तल्ला रामगढ़ बाजार को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है।कई लोग मलबे में जिंदा दफन हो गए। घर दुकानें तबाह हो गई। कई लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं तो वहीं कई लोग अब भी लापता है। उनके परिवार वाले उनकी राह देख रहे हैं। टीमें उनकी तलाश कर रही है। किसी के पास रहने को ना तो घर है और ना ही पहनने को कपड़े और खाने को खाना। वहीं बता दें कि नैनीताल में कइयों के शव बरामद किए जा चुके हैं जिनमे मजदूर भी शामिल है जो की बिहार से मजदूरी करने यहां आए ते।

नैनीताल जिले के रामगढ़ सकुना गाँव में एनडीआरएफ ने आपदा के दौरान मलबे में दबे 7 मजदूरों के शव रिकवर कर लिए हैं, सभी मृतक मजदूर बिहार के  चंपारण जिले के रहने वाले हैं, सभी 7 मजदूरों के शव हेलीकॉप्टर से पंतनगर लाए गए,  जहां से सारे शव एम्बुलेंस से हल्द्वानी के मोर्चरी लाए गए.

पूरी कार्यवाही करने के बाद प्रशासन ने 7 मजदूरों के शव को एंबुलेंस के द्वारा दिल्ली एयरपोर्ट भेजा,  दिल्ली से फ्लाइट के माध्यम से सभी के शवों को पटना भेजा जाएगा, अब तक रामगढ़ के सकुना से 10 शव रिकवर किये गए है, जिसमें से 3 शव पहले ही बिहार भेजे जा चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here