मस्ती करना पड़ा भारी, स्वीमिंग पूल में दिया धक्का, डूबने से पर्यटक की मौत

ऋषिकेश : उत्तराखंड में बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। गंगा का जलस्तर बढ़ गया है जिसके चलते पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को अलर्ट किया गया है कि गंगा के पास ना जाएं। बता दें कि नदी में नहाने के दौरान डूबकर अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। डूबने से मौते के मामले लगातार उत्तराखंड से सामने आ रहे हैं। ताजा मामला तपोवन के एक होटल का है जहां स्वीमिंग पूल में डूबने से एक पर्यटक की मौत हो गई है। थाना मुनिकीरेती पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया।

मुनिकीरेती पुलिस से मिली जानकारी के अनसुरा तपोवन स्थित एक होटल में बक्सर हापुड़ उत्तर प्रदेश से एक ही परिवार के चार सदस्य आकर ठहरे हुए थे। सभी पर्यटक खाना खाने के बाद अपने कमरे में चले गए।देर रात करीब 11 बजे सभी सदस्य स्वीमिंग पुल के आसपास घूमने लगे। मस्ती करने के चक्कर में एक पर्यटक ने गोपाल गोयल (40) पुत्र ओमप्रकाश निवासी बक्सर थाना सिंबावली, गढ़मुक्तेश्वर, जिला हापुड़ उत्तर प्रदेश को हल्का सा धक्का दिया और वह सीधे स्वीमिंग पूल में गिर गया।

मिली जानकारी के अनुसार पर्यटकों को लगा कि गोपाल को तैराना आता है। लेकिन इस दौरान व्यक्ति स्वीमिंग पुल के अंदर छटपटाने लग गया। स्वीमिंग पुल में व्यक्ति को तड़पता देख एक होटल कर्मचारी ने उसको से बाहर निकाला। उसकी हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में भर्ती किया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here