देहरादून Breaking : बेटी की हत्या से पिता सन्न, चिल्लाकर बोले-क्या हुआ, किसने मारा

देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में आज 11वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना से पुलिस महकमे समेत पूरे शहर में सनसनी फैल गई। वहीं जब इसकी खबर पिता को लगी तो पिता और परिवार वाले सन्न रह गए। लेकिन हैरानी तब हुई जब आरोपी खुद कोर्ट पहुंचा और उसने जुर्म कुबूल करते हुए सरेंडर किया। जज ने तुरंत उसकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस ने आरोपी को तुरंत हथकड़ी पहनाई। वहीं इसके बाद पुलिस पिता को आरोपी के बताए हुए घटनास्थल पर ले गई ताकि मृतका की शिनाख्त पिता कर पाएं। लेकिन पिता को जब पुलिस ने ये बात बताई तो पिता सन्न रह गए।

पिता घबराए और चिल्लाकर बोले-किसने मारा मेरी बेटी को

घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स और भीड़ देख वो घबरा गए और चिल्लाकर बोले क्या हुआ, किसने मारा मेरी बेटी को। पुलिस ने पिता को ढांढस बंधाया और बेटी के शव की शिनाख्त के लिए मौके पर ले गए। इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। बता दें कि छात्रा गुरु नानक स्कूल की छात्रा है जो की 11वीं में पढ़ती थी। छात्रा की उम्र 15 साल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है। कोर्ट पहुंचे आऱोपी ने कोर्ट में सरेंडर करते हुए कहा कि हत्या उसने की है।

बता दें कि देहरादून समेत उत्तराखंड से अब तक कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब प्रेम प्रसंग में प्रेमिका की हत्या कर दी गई है या दोनों ने आत्महत्या कर ली। इस मामले से कहीं ना कहीं आज कल की युवा पीढ़ी और उनके परिजनों को सीख लेने की जरुरत है। बच्चों पर ध्यान देने की जरुरत है कि उनके बच्चे किससे बात कर रहे हैं, किसके साथ वक्त बिता रहे हैं और उसकी संगति कैसी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here