देहरादून ब्रेकिंग : हत्या के बाद आरोपी पहुंचा कोर्ट, किया सरेंडर

देहरादून : देहरादून के प्रेमनगर एक बार फिर से हत्या से दहल गया। एक बार फिर से मर्डर से  प्रेमनगर समेत शहर भर की पुलिस में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के विंग नंबर 7 में 11वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी ही थी कि इस बीच बड़ी खबर आई है।

खुद कोर्ट पहुंचा आरोपी

इस वक्त की बड़ी खबर ये है कि हत्या आरोपी खुद कोर्ट पहुंचा है और उसने जुर्म कुबूल करते हुए सरेंडर किया है। वहीं इससे एक ओऱ जहां पुलिस सकते में है तो दूसरी ओर पुलिस को ब़ड़ी राहत मिली है क्योंकि आरोपी खुद बा खुद सरेंडर करने पहुंच गया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा गुरुनानक स्कूल की छात्रा बताई जा रही है जिसकी उम्र 15 साल है।

बदमाशों ने एक बार फिर से प्रेमनगर पुलिस समेत पूरी देहरादून पुलिस और कप्तान को चुनौती दे दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। देहरादून के अलग अलग इलाके से लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। बदमाश खाकी से बैखोफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में प्रेमनगर में गोलीकांड की वारदात को अंजाम दिया गया। और वहीं इससे पहले मालकिन और नौकर की हत्या का मामला सामने आया था। हालांकि पुलिस ने एक के बाद एक कर हत्याओं के खुलासे किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here