नैनीताल से एक्सक्लूसिव VIDEO, उत्तराखंड के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात

हल्द्वानी : तेज बारिश से उत्तराखंड में नदी नाले उफान पर हैं। गौला नदी ने रौद्र रुप ले लिया है। नैनी झील ओवर फ्लो हो गई है। वहीं रकसिया नाले ने भी तबाही मचा दी है। घरों और दुकानों में पानी घुस गया है। वहीं कई जगह मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है। खेतों में धान की फसल चौपट हो गई है।

वहीं नैनीताल से तल्लीताल से एक एक्सक्लुसिव वीडियो सामने आया है जिसमे एसडीआरएफ औऱ पुलिस के जवान रेस्क्यू कार्य कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि पानी का बहाव कितना तेज है। लोगों में दहशत का माहौल है। लोग डर के माहौल में जी रहे हैं। तल्लीताल का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है। लोग डर के माहौल में जी रहे हैं। पुलिस और एसडीआरएफ के जवान जान जोखिम में डालकर लोगों को बचा रहे हैं और सुरक्षित स्थान पर पहुंचा रहे हैं। एसडीआरएफ औऱ पुलिस के जवानों को हमारा सलाम है।

बता दें कि दमुवाढूंगा से प्रेमपुर लोश्ज्ञानी तक रकसिया नाला गुजरता है। 18 अक्टूबर की देर शाम से ही नाले में पानी बढऩे लगा। रात 11 बजे तक नाला उफनाने लगा। घरों में पानी घुस गया। जगह-जगह मार्ग टूट गया है। आवागमन प्रभावित हो गया है। नाले के किनारे घरों को भी नुकसान पहुंचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here