रूड़की : भगवानपुर पुलिस ने दबोचा तस्कर, 6 लाख की कीमत की स्मैक बरामद

रूड़की की भगवानपुर पुलिस ने 102 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसकी बाजारी कीमत 6 लाख रुपए बताई जा रही है, वहीं पकड़े गए आरोपी का नाम बहार आलम है जो ग्राम सांपला खत्री थाना देवबंद उत्तरप्रदेश का निवासी है।

बता दें कि एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि एसएसपी हरिद्वार के निर्देश अनुसार नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना भगवानपुर क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर नशे के विरुद्ध अभियान चलाया गया, जिसके चलते पुलिस टीम ने भगवानपुर में बंद पड़ी एक फैक्ट्री के पास एक व्यक्ति की तलाशी ली, जिसके पास से 102 ग्राम स्मैक पुलिस को बरामद हुई। जिसकी बाजारी कीमत 6 लाख आंकी जा रही है। वहीं पूछताछ में आरोपी बहार आलम ने बताया कि उसे यह स्मैक जुल्ली नामक व्यक्ति ने दी थी और ये कहा था कि मुल्तानी फैक्ट्री के पीछे एक व्यक्ति मिलेगा उसे दे देना। वहीं पुलिस ने उसे पकड़ लिया और कुछ ही दूरी पर खड़ा उसका एक साथी फरार हो गया।

एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है और फरार अभियुक्त को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और इस तरह का अभियान निरंतर जारी रहेगा, वहीं क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here