तो अरविंद पांडेय ने बिहार से बुलाकर रिश्तेदारों को दिलवाई नौकरी! लिस्ट वायरल

ARVIND PANDEY GAVE JOBS

 

उत्तराखंड में नातेदारों रिश्तेदारों को नौकरी देने के खुलासे में एक और खुलासा हुआ है। राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने भी अपने रिश्तेदारों को अलग अलग कॉलेजों में नौकरी देने का खुलासा हुआ है। इस संबंध में एक लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई है।

विधानसभा में नेताओं और मंत्रियों के रिश्तेदारों के करीबी लोगों को नौकरी देने के हंगामे के बीच ही अब अरविंद पांडेय भी सवालों के घेरे में आ गए हैं। अरविंद पांडेय पर आरोप है कि उन्होंने बतौर शिक्षा मंत्री अपने कार्यकाल में अपने कई करीबियों को नौकरी दी है। यही नहीं, वायरल लिस्ट में जो नाम हैं उनमें कुछ नाम बिहार के रहने वाले बताए गए हैं। आरोप है कि अरविंद पांडेय ने बिहार में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को भी उत्तराखंड में नौकरी दिलवा दी।

डबल मर्डर से दहला काशीपुर, महिला और उसकी बेटी की दिनदहाड़े हत्या

इस लिस्ट में जो नाम हैं उनमें सुनील पांडे और सोनू पांडे को अरविंद पांडेय का चचेरा भाई बताया गया है। साथ ही इन्हें बिहार का रहने वाला बताया गया है। इनमें से सुनील को रूड़की इंटर कॉलेज तो सोनू को हरिद्वार इंटर कॉलेज में नौकरी दिए जाने की बात सामने आ रही है। इसके साथ ही अन्य लोगों के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

आरोप लग रहें हैं कि अरविंद पांडेय ने इन सभी को फर्जी दस्तावेज के आधार पर न सिर्फ नौकरी दिलवाई बल्कि कइयों को अपने विभागों में ठेके भी दिलवाए।

हालांकि हम इस वायरल लिस्ट की पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन हमारे सूत्रों की माने तो इसमें से कुछ लोगों के मौजूदा समय में कार्यरत होने की जानकारी मिली है। इस संबंध में अरविंद पांडेय का कोई पक्ष फिलहाल नहीं मिल पाया है।

ARVIND PANDEY LIST

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here