डबल मर्डर से दहला काशीपुर, महिला और उसकी बेटी की दिनदहाड़े हत्या

murder in kashipur shiba murder

काशीपुर में मां और बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग में ये हत्याएं किए जाने की आशंका है। आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि ननिया (45) अपनी बेटी शिबा (22) के साथ काशीपुर के अलीखां इलाके में रहती थी। ननिया का पति और बेटा गल्फ कंट्री में काम करते हैं। गुरुवार को करीब पौने 11 बजे मोहल्ले का ही रहने वाला सलमान धारदार हथियार लेकर ननिया के घर के पास पहुंचा। सलमान ने शिबा को घर से खींचा और बाहर लेकर आया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद खून से सना हथियार लेकर घर में जा घुसा और ननिया का भी गला रेत दिया।

UKSSSC पेपर लीक में खुलासा, चेयरमैन और सचिव बिना अनुबंध ले रहे थे आरएमएस टेक्नो से काम

इन हत्याओं को अंजाम देने के बाद सलमान खून से सना हथियार लेकर बांसफोड़ान पुलिस चौकी पहुंच गया। जहां उसने मौजूद पुलिसकर्मियों को हत्या की जानकारी दी। सलमान के इकबाल ए जुर्म को सुनकर चौकी पर हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में उसे हिरासत में लिया। उसके बाद अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि सलमान और शिबा का प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों में अनबन थी। सलमान का कहना है कि शिबा ने उसको धोखा दिया है। गुरुवार को उसके सिर पर जैसे खून सवार हो गया हो। उसने पहले घर के बाहर सड़क पर ही शिबा को मौत के घाट उतारा उसके बाद घरे में घुसकर उसकी मां को भी मार डाला।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here