देहरादून : कार समेत नाले में बह गया था युवक, 5 KM दूर दूधली से शव बरामद

देहरादून : कारगी चौक के निकट बंजारा वाला में बीती रात नाले के तेज बहाव में दो युवक कार समेत गए थे, जिसमे से एक को स्थानीय लोगों और पुलिस द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था जबकि दूसरा युवक लापता हो गया था। वहीं अब बुरी खबर ये है कि लापता युवक का शव एसडीआरएफ ने घटनास्थल से 5 किलोमीटर दूर दूधली से बरामद कर लिया है।

आपको बता दे कि बीती रात 1 बजे आपदा कंट्रोल रूम में सूचदा दी गई कि बंजारावाला काली मंदिर के पास सड़क पर पानी आ जाने के कारण एक कार नाले में फंस गई है जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे। उक्त सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से हेड कास्टेबल हर्षवर्धन कंडारी के हमराह रेस्क्यू टीम तत्काल रेस्क्यू के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हुए। पुलिस को जानकारी दी गई कि कार में 02 लोग सवार थे जिसमें से राजपुर निवासी राहुल (29 वर्ष) को ग्रामीणों और पुलिस ने बचा लिया जबकि एक अन्य युवक रायपुर निवासी नमन (30 वर्ष) लापता हो गया था। उसकी तलाश की जा रही थी।

एसडीआरएफ टीम द्वारा सुबह फिर से सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया। गहन सर्चिंग के दौरान घटनास्थल से लगभग 05 किमी आगे पैदल सर्च करते हुए दूधली गांव जिला, देहरादून के पास से उक्त युवक का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here