देहरादून समेत पूरे देश में ईडी के दफ्तरों पर कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

CONGRESS PROTEST IN FRONT OF ED OFFICE

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी का समन भेजे जाने के बाद देश भर में कांग्रेस ने ईडी दफ्तरों के सामने प्रदर्शन किया है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि राजनीतिक द्वेष के तहत राहुल गांधी पर कार्रवाई की जा रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को समन भेजा था। उन्हें आज दिल्ली में ईडी दफ्तर बुलाया गया। सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मार्च करते हुए राहुल गांधी ईडी मुख्यालय पहुंचे।

MDDA में बाबुओं और आर्किटेक्ट्स का कॉकस टूटा, VC ब्रजेश संत ने सुधारी व्यवस्था

राहुल गांधी से ईडी ने लंबी पूछताछ की है। उनसे नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉंन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ हो रही है। हालांकि ये मामला कोर्ट में है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि जब मामला कोर्ट में है तो ऐसे में ईडी को बीच में लाने का क्या मतलब है।

वहीं कांग्रेस के इस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का देहरादून में भी असर दिखा है। देहरादून में भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया है। बैरिकेड्स लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की गई हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड्स के ऊपर चढ़ कर आगे निकल गए। काफी देर तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन चलता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here