सच साबित हुई मौसम विभाग की भविष्यवाणी, देहरादून में हुई मूसलाधार, अलर्ट जारी

देहरादून : उत्तराखंड मौसम विभाग की भविष्यवाणी एक बार फिर सही साबित हुई है। जी हां बता दें कि देहरादून समेत कई जिलों में जोरदार मूसलाधार बारिश हुई। देहरादून में 15 से 20 मिनट से लगातार बारिश का दौर जारी रहा. आपको बता दें कि मौसम विभाग ने देहरादून समेत कई जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था, जो किई सही साबित हुई। बता दें कि शनिवार को देहरादून समेत कई जिलों में 12:15 बजे के करीबन तेज बारिश शुरु हुई जिसके बाद मौसम और सुहाना हो गया है। हल्की बारिश का दौर देहरादून में अभी भी जारी है।

इसी के साथ मौसम विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक देहरादून, नैनीताल में भारी की आशंका को देखते हुए मौसम विभाग की ओर से सतर्क रहने के लिए कहा गया है। हालांकि आज सुबह से ही राज्य के अधिकतर इलाकों में मौसम साफ बना हुआ है। चारधाम यात्रा मार्ग पर यातायात सुचारू है। नैनीताल की ठंडी सड़क के भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र में अभी भी रुक-रुक कर भूस्खलन हो रहा है।

दूसरी ओर मौसम विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक राज्य के पर्वतीय इलाकों में कहीं-कहीं तेज गर्जना के साथ बिजली गिरने और तेज बौछारों के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। दूसरी ओर राजधानी दून व आसपास के इलाकों में शुक्रवार को आसमान में बादल छाए रहे। देर शाम कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here