उत्तराखंड : बदमाश कर रहे थे तमंचा बेचने की डील, फिर पहुंच गई पुलिस

रुद्रपुर : पुलिस ने एक युवक को गिराफ्तार किया है। उसके तीन साथी फरार होने में सफल रहे। मामला तमंचे की डीलिंग से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक तमंचे की सप्लाई की योजना बना रहे थे। इसकी पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने छापा मारकर एक को गिराफ्तार कर दिया।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शुक्रवार रात रम्पुरा चौकी पुलिस गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि काशीपुर रोड स्थित फ्लाई ओवर के नीचे चार युवक खड़े हैं और तमंचों की डिलिंग कर रहे हैं। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस को आता देख बाइक सवार तीन युवक फरार हो गए।

भागने का प्रयास कर रहे चौथा आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि तलाशी में उसके पास से पुलिस को एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम डिबडिबा, बिलासपुर, रामपुर निवासी संदीप चौहान पुत्र तेज पाल बताया। बताया कि वह तमंचा बेचने आया हुआ था।

पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि तमंचा खरीदने वालों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। उनकी पहचान होने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here