आप की कोठरी छोड़ कोठियाल आज बीजेपी की गंगा में लगाएंगे डुबकी

ajay kothiyal

 

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब कर्नल (रिटा) अजय कोठियाल नए सियासी ठौर की तलाश में हैं। अजय कोठियाल आज शाम बीजेपी में शामिल हो रहें हैं। सियासी गलियारों में इसे लेकर चर्चा हो रही हैं।

उत्तराखंड में 2022 की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनावों में कर्नल कोठियाल आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश किए गए थे। कर्नल कोठियाल पूरे चुनावों के दौरान आप के बड़े नेता के तौर पर चुनाव प्रचार करते रहे।

हालांकि चुनावों में औंधे मुंह गिरी आप के सिपहसलार एक एक कर उसका साथ छोड़ने लगे। पहले कर्नल कोठियाल निकले….पीछे से भूपेश उपाध्याय भी निकल गए। इसके बाद लगभग तीन सौ से अधिक कार्यकर्ता और नेता भी पार्टी को बाय बाय कर चुके हैं।

आप के वादों की गठरी कंधे से उतार कर अब कर्नल कोठियाल सियासी मोक्ष के लिए ‘बीजेपी रूपी गंगा’ में डुबकी मारने की तैयारी कर रहें हैं।

केदारनाथ में लगा कचरे का अंबार, सोशल मीडिया में चर्चाएं

इसके साथ ही अब ये लगभग साफ हो गया है कि कर्नल कोठियाल सियासत के रंग में रंग चुके हैं। उन्हें पार्टी बदलना भी आता है और सियासी भविष्य की रूपरेखा तैयार करना भी आता है।

अब जब कर्नल कोठियाल ये समझ चुके हैं कि अगले पांच साल राज्य में बीजेपी की सत्ता ही रहने वाली है तो उन्हें शायद इससे बेहतर कोई विकल्प नहीं मिला होगा। यही वजह है कि आप के साथ रहते हुए राज्य के विकास का खाका खींचते खींचत अजय कोठियाल अब अपने ‘सियासी विकास’ के लिए ‘सत्ता का सीरप’ पीने की तैयारी में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here