उत्तराखंड ब्रेकिंग : अभिनव थापर को कांग्रेस ने बनाया यमुनोत्री विधानसभा का प्रभारी

देहरादून : आज उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस नेता अभिनव थापर को उनकी संगठन कार्य और विधानसभा चुनाव में कोओडिनेशन के लिए यमुनोत्री विधानसभा का चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त किया।

उल्लेखनीय है कि देहरादून निवासी अभिनव थापर ने कैंट-देहरादून विधानसभा से कांग्रेस टिकट की दावेदारी करी थी किन्तु अंतिम समय में वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना से कैंट देहरादून के कांग्रेस प्रत्याशी की दौड़ हार गए। अभिनव थापर ने पार्टी के आदेश का पालन करते हुए कैंट विधानसभा सहित देहरादून, उत्तरकाशी व हरिद्वार जिले की कुछ विधानसभाओं में कांग्रेस प्रत्याशीयों के पक्ष में लगातार कार्य कर रहे है,

इसको देखते हुये कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के आदेश पर महासचिव संगठन मथुरादत्त जोशी ने आज अभिनव थापर को ” 02- यमनोत्री विधानसभा ” का पर्यवेक्षक नियुक्ति का उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी द्वारा आदेश जारी किया गया।

यमनोत्री विधानसभा के पर्यवेक्षक अभिनव थापर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से कई वर्षों से जुड़े है और पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका पूरी मेहनत के साथ क्रियान्वयन किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी ने इस विधानसभा चुनाव-2022 में यमनोत्री विधानसभा की जिम्मेदारी दी है तो वहाँ जाकर कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्तओं से समन्वय बनाकर कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बिजल्वाण को जीताने का कार्य किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here