उत्तराखंड : इन 16 सीटों पर कमजोर है कांग्रेस, ऐसे हासिल करेंगे जीत

देहरादून: टिकट बंटवारे के बाद कांग्रेस में बगावती तेवर नजर आ रहे हैं, जिसको पार्टी ने गंभीरता से लिया है। प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व सीएम हरीश रावत ने ताजा हालातों पर चर्चा की है। इसके बाद तीनों नेताओं ने राज्य की 16 सीटों पर फोकस करने का निर्णय लिया।

इन सभी मसलों को लेकर देहरादून में बैठक की गई। इस बैठक के बाद कांग्रेस के आला नेताओं ने माना कि 16 सीटों पर पार्टी की स्थिति बेहद खराब है। प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की इस बैठक के दौरान इन्हीं सीटों पर विचार मंथन किया गया। बैठक में इन सीटों पर स्थिति को बेहतर करने की रणनीति बनाई गई।

तय किया गया कि 16 में से 8 सीटों पर हरीश रावत प्रचार की जिम्मेदारी संभालेंगे और चार-चार सीटों पर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह प्रचार करेंगे। पार्टी ने सभी 70 सीटों पर मंथन किया है। टिकटों में बदलाव की खबरों पर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि टिकट नहीं बदले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सिंबलो पर किसी तरह की कोई रोक नहीं लगाई है। आज शाम तक सभी सीटों पर फैसला ले लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है। टिकटों की स्थिति साफ होने के बाद अब कमजोर सीटों को फतह करने की तैयारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here