दिल्ली AIIMS से स्वस्थ होकर उत्तराखंड लौटे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, हुआ भव्य स्वागत

देहरादून : सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना को मात देकर दिल्ली एम्स से देहरादून लौटे। बुधवार दोपहर हेलीकॉप्टर से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, उनकी पत्नी और बेटी देहरादून पहुंचे जहां कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, कई विधायकों समेत देहरादून मेयर, पार्षदों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया गया। सीएम पर फूलों की बारिश की गई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने त्रिवेंद्र सिंह रावत जिंदा बाद के नारे लगाए। सीएम पर फूलों की बारिश की गई। इस दौरान सीएम के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी मौजूद रही जिनका इलाज एम्स में चल रहा था। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत औऱ उनकी पत्नी-बेटी का स्वास्थ्य अब पूरी तरह ठीक है।

आपको बता दें कि 18 दिसंबर को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वो होम आईसोलेशन में थे। 26 दिसंबर को मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य खराब हुआ। इसके बाद 27 दिसंबर को उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दून अस्पताल में डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया। इसके बाद जांच में उनके फेफड़ों में इंफेक्शन होने की बात सामने आई थी। एहतियातन डॉक्टरों ने उन्हें एम्स दिल्ली रेफर कर दिया था। 28 दिसंबर को सीएम त्रिवेंद्र को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया। तभी से सीएम का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था। उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जो सीएम के साथ ही दिल्ली एम्स में भर्ती हुई थीं।

मंगलवार को सीएम ने कोरोना को मात दी थी और उनको दो दिन आईसोलेशन में रखा गया था। दिल्ली स्थित उत्तराखंड भवन में अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद मंगलवार से उन्होंने शासकीय कार्यों का निस्तारण किया है औऱ सीएम परिवार समेत देहरादून लौटे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here