मीडिया के सवाल का जवाब दिए बिना निकले CM तीरथ रावत, जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे

दिल्ली :सीएम के दिल्ली दौरे से उत्तराखंड में सियासी हलचल तेज हो गई है। चर्चाओं का बाजार गर्म है। पिछले तीन दिनों से सीएम तीरथ सिंह रावत दिल्ली में डेरा डाले हैं और इसके साथ ही महाराज का दिल्ली में होना कई तरह के सवाल विपक्ष और प्रदेश के जनता के मन में खड़े कर रहा है। वहीं इस बीच एक बाऱ फिर से पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने सीएम तीरथ सिंह रावत अपने आवास से निकले और जेपी नड्डा के आवास पर पहुंच चुके हैं। इस दौरान वहां मीडिया मौजूद रही। मीडिया कर्मियों ने सीएम से सवाल किया लेकिन सीएम तीरथ सिंह रावत बिना सवालों का जवाब दिए बिना जेपी नड्डा से मुलाकात करने अपने काफिले के साथ निकले।

वहीं सीएम की चुप्पी से चर्चाओं का बाजार और अधिक गर्म हो गया है। कई तरह की चर्चाएं उत्तराखंड में हो रही हैं। न्यूज चैनलों और डिजीटल मीडिया पर बड़ी बड़ी हेडलाइनें चल रही है कि क्या उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन हो सकता है? या चुनाव को लेकर कोई ऐलान हो सकता है। सीएम किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसका भी ऐलान हो सकता है? सतपाल महाराज दिल्ली में डेरा डालें हैं वहीं कई मंत्रियों से सम्पर्क साधने की बात भी सामने आई है। उत्तराखंड के लोगों और विपक्ष के कान न्यैज चैनलों पर लगे हैं कि आखिर कब बड़ी खबर सत्ता धारी पार्टी से सामने आ जाए।

तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं। विपक्ष भी परेशान और उत्साहित है जानने को कि आखिर भाजपा में क्या चल रहा है। वहीं दूसरी ओर भाजपा और जनता भी उत्साहित है जानने को कि आखिर कांग्रेस में क्या चल रहा है औऱ नेता प्रतिपक्ष का ऐलान कब होगा। दोनों ही बड़ी पार्टियां सुर्खियों में छाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here