सीएम पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा अध्यक्ष से दिल्ली में मुलाकात

puhskar singh dhami with prem chand agrawal

देहरादून/दिल्ली। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आज अलग-अलग दिल्ली दौरे के दौरान उत्तराखंड सदन में भेंट वार्ता हुई।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना के कारण व्यवसायिक वाहनों के एक लाख से अधिक चालक, परिचालक व क्लीनर को हुए नुकसान को देखते हुए 6 माह तक 2 हजार रुपए की मासिक सहायता दिए जाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

मॉनसून सत्र पर चर्चा

भेंट वार्ता के दौरान विधानसभा अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के बीच प्रदेश से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता हुई।वहीं मुख्यमंत्री ने 23 अगस्त से आहुत होने वाले विधान सभा के मानसून सत्र की तैयारियों को लेकर भी विधानसभा अध्यक्ष से चर्चा की है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहां वो केंद्रीय मंत्रियों के मुलाकात करेंगे। बुधवार को भी मुख्यमंत्री दिल्ली में ही रहेंगे। इस दौरान भी केंद्रियों मंत्रियों से मिलने का कार्यक्रम है।

माना जा रहा है कि चुनावों के मुद्देनजर राज्य को कुछ बड़ी सौगात का ऐलान हो सकता है। राज्य के लिए केंद्र की ओर से किसी बड़ी योजना की घोषणा हो सकती है।

कुछ दिनों पूर्व भी सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में केंद्रिय मंत्रियों से मुलाकात की थी। पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here