उत्तराखंड: सीएम धामी ने बदरीनाथ धाम में की पूजा, प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना


चमोली: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बदरीनाथ धाम में पूजा की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की उन्नति, प्रगति और लोक कल्याण के लिए प्रार्थना की। सीएम धामी ने बदरीनाथ धाम के मास्टर प्लान की समीक्षा भी की। उन्होंने अधिकारियों को परियोजना को जल्द धरातल पर उतारने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को बद्रीनाथ धाम भगवान बद्रीनाथ की विशेष पूजा अर्चना करते हुए देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस दौरान रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी, धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल ने पूजा अर्चना कराई। मुख्यमंत्री अपने कार्यक्रम के तहत गुरूवार को बद्रीनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने भगवान बद्रीनारायण की पूजा की। इस दौरान उन्होंने बद्रीनाथ धाम में तीर्थयात्रियों से भी बातचीत करते हुए यात्रा व्यवस्थाओं के संबध में जानकारी भी ली।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत बद्रीनाथ धाम के लिए मास्टर प्लान के तहत कार्य चल रहा है। इसके लिए 250 करोड की धनराशि भी प्राप्त हो गई है। मुख्यमंत्री ने बद्रीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत संचालित कार्यो का निरीक्षण करते हुए प्रस्तावित कार्यो में तेजी लाने के भी निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here