आम यात्री की तरह लाइन में लग गए सीएम धामी, वायरल हुई तस्वीरें

cm pushkar dhami in airport

 

अक्सर हमें इस बात की शिकायत रहती है कि सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोग अपने प्रोटोकॉल के चलते इतने वीआईपी हो जाते हैं कि आम आदमी से ही कट जाते हैं। लेकिन लगता है अपने मौजूदा सीएम पुष्कर सिंह धामी इससे कुछ अलग हैं।

अब सीएम पुष्कर सिंह धामी की हालिया तस्वीरों को ले लीजिए। सारी वीआईपी व्यवस्थाओं को दरकिनार करते हुए सीएम धामी जब जॉलीग्रांट एअरपोर्ट पर एक सामान्य यात्री की तरह फ्लाइट लेने पहुंचे तो लोग हैरान रह गए।

रौबदार मूंछों वाले पूर्व DGP ने लिखी प्रेमकहानी, सीएम धामी ने कहा ये

दरअसल सीएम धामी को देहरादून से दिल्ली जाना था। इसके लिए वो जॉलीग्रांट से एलाअंस एयर की फ्लाइट लेने पहुंचे। एक सामान्य नागरिक की तरह सीएम धामी बोर्डिंग के बाद फ्लाइट के पास जाकर चुपचाप खड़े हो गए। न कोई सुरक्षा घेरा और न ही कोई प्रोटोकॉल। आसपास खड़े उनके सहयात्रियों को शायद ये आभास भी नहीं हुआ होगा कि उनके करीब एक ऐसा शख्स खड़ा है जिसके ऊपर एक पूरे राज्य की नीतियों के निर्माण और देखरेख का जिम्मा है। सरल, सौम्य धामी कभी मोबाइल देखते और कभी आसपास नजरें घुमाते।

cm pushkar dhami in airport 1

फ्लाइट में अंदर जाने के बाद भी सीएम धामी बिल्कुल सहज बने रहे। इस दौरान उन्हे बता चला कि उनके आगे वाली सीट पर एक ऐसा परिवार बैठा है जो चार धाम यात्रा पर से लौट रहा है। सीएम धामी के लिए चार धाम यात्राओं की व्यवस्थाओं का फीडबैक लेने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता था। तुरंत ही सीएम धामी ने अगली सीट पर बैठे तेलंगाना से आए श्रद्धालुओं से यात्रा की व्यवस्थाओं के बारे में फीडबैक लिया।

cm pushkar dhami in airport 2

फीडबैक से संतुष्ट सीएम धामी ने श्रद्धालुओं को न सिर्फ राज्य में आने के लिए धन्यवाद दिया बल्कि अगली बार के लिए आमंत्रित भी किया।

सोशल मीडिया पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की ये तस्वीरें खासा वायरल हो रहीं हैं। लोग सीएम धामी की सरलता और सौम्यता की तारीफ करते दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here