उत्तराखंड : पूर्व सीएम हरदा का वार, घोषणाओं का पिटारा लेकर घूम रहे हैं CM और PM

हल्द्वानी : पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव संचालन के अध्यक्ष हरीश रावत लालकुआं पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा सहित कई दलों को छोड़कर आए नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान हरीश रावत केंद्र और राज्य सरकार पर भी जमकर बरसे। जनसभा के दौरान हरीश रावत ने कहा की पिछले 5 सालों में राज्य सरकार ने उत्तराखंड की जनता को छलने का काम किया है।

उन्होंने कहा की पिछले ढाई महीने से मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घोषणाओं और आश्वासन का पिटारा लेकर जनता के बीच घूम रहे हैं। कहा कि जनता भाजपा के झूठे वायदों में आने वाली नहीं है। हरीश रावत ने कहा की इस समय उत्तराखण्ड की जनता कांग्रेस के साथ अपना नया भविष्य देख रही है इसलिए आम जनता कांग्रेस को ताकत दे रही है, यही कारण है कि कई लोग कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं, जिससे साबित हो गया है की कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। लोगों ने तय कर लिया है कि कांग्रेस की सरकारी बनाएंगे।

पंजाब में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर हरीश रावत ने कहा की सुरक्षा में चूक तो हुई है। लेकिन, यह पंजाब की राज्य सरकार के स्तर पर नहीं बल्कि देश की सुरक्षा एजेंसियों के स्तर पर हुई है, जिसकी गहराई से जांच होना बेहद जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here