बीच सड़क पर नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़, कपड़े फाड़े

देश में रेप और छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन बेटियां छेड़छाड़, रेप और दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं। आरोपी आजाद घूम रहे हैं। ताजा मामला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है जहां बाइक सवार दो युवकों ने बीच सड़क पर नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर आरोपियों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। एक ऑटो चालक आरोपियों को पकड़ने भागा तो वे फरार हो गए। वहीं 14 साल की छात्रा रोती हुई अपने घर पहुंची। बाद में उसने मां के साथ जाकर थाने में शिकायत की। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से मामले की जांच कर रही है।

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता परिवार के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती है। वह पास के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता और उसके परिवार वालों का कहना है कि सोमवार दोपहर के समय वह स्कूल से अपने घर लौट रही थी। इस बीच के-ब्लॉक कड़ा घर के पास बाइक सवार दो युवकों ने उसे जबरन रोक लिया और उसका बैग खींचा। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

विरोध करने पर आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। जब वो जान बचाने के लिए इधर-उधर भागी तो एक ऑटो चालक उसे बचाने को दौड़ा, यह देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। छात्रा अपने घर पहुंची और मां को सारी बात बताई। बाद में दोनों थाने पहुंचे और शिकायत दी। पीड़िता के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here