चंपावत में पुलिस भर्ती परीक्षा का शिड्यूल बदला, ये है नई तारीख

khabar uttarakhand news alert

चंपावत उपचुनाव के चलते चंपावत में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी गई है। पुलिस भर्ती परीक्षा अब 11 जून को होगी। पहले ये 28 मई को प्रस्तावित थी। उत्तराखंड अधिनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी के मुताबिक चंपावत में इन दिनों पुलिस भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा चल रही है।

चंपावत में विधानसभा उपचुनाव की तारीख 31 मई है। चुनावों में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल की तैनाती की गई है। लिहाजा पुलिस भर्ती के लिए पर्याप्त पुलिस बल की उपलब्धता नहीं हो पा रही है। इसीलिए भर्ती फिलहाल टाली जा रही है और अब ये 11 जून को होगी। पुलिस भर्ती परीक्षा का स्थान भी वही होगा

1 COMMENT

  1. उत्तराखंड में कोई भी मुख्यमंत्री आते, लेकिन वहां की मूलभूत आवश्यकताओं पर किसी का फोकस नहीं है।पलायन क्यों हो रहा है इसको रोकने का कोई एजेंडा नहीं, नौकरी के लिए आवेदन करते हैं रिजल्ट के समय केशिलेशन का आदेश हो जाता हैं बच्चे सफर करते हैं Hospital कोई ध्यान नही खोलता। जो खुले भी हैं उनमें स्टाफ ही नहीं हैं। बिधायक निधि से काम मंद गति से होता है उसमें कमिशन नीचे से ऊपर तक बंटता है। वहां तो योगी की तरह दिलेर, होंसला बढ़ाने वाला , शक्त कार्यवाही वाला नहीं चुना जाता। सब खानापूर्ति हो रही है। सड़कों का जाल तो बिछ गया परंतु किसके लिए, जब सभी पलायन हो चुके हैं। स्कूल हैं परंतु अध्यापक ही नहीं हैं।सरकारी कर्मचारियों की कोई जवाबदेही नहीं ‌‌है। काम लटकाकर रखो। आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों, अभी जल्दी भी क्या है, जब जीना है बरसो। सबकुछ चोपट हो रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here