Champawat By Election: धामी के लिए माहौल जमाने उतरे योगी, विधायक नहीं सीएम चुनने का मौका

yogi and dhami in champawat
Photo Source – twitter

चम्पावत उपचुनाव के लिए चुनावी प्रचार थमने में अब ज्यादा वक्त नहीं है। इससे पहले शनिवार को भाजपा के मेगा चुनावी प्रचार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोड-शो कर पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में जनता से वोटों की अपील की। योगी ने ये संदेश देने की कोशिश की उत्तराखण्ड राज्य का विकास भाजपा के राज में ही संभव है। योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि चंपावत के लोगों को सिर्फ विधायक नहीं बल्कि एक मुख्यमंत्री चुनने का मौका मिला है।

 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंतिम दौर पर चल रहे चम्पावत उपचुनाव के चुनावी प्रचार में जमकर प्रचार किया। भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चम्पावत से चुनाव लड़ रहे उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के समर्थन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले टनकपुर में रोड-शो कर जनता का समर्थन जुटाया। इस मौके पर उनके साथ खुद पुष्कर सिंह धामी समेत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक जनता साथ जुटाते नज़र आए।

रोड-शो के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुष्कर धामी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने राज्य के विकास के लिए धामी सरकार को ज़रुरी बताते हुए जनता से पुष्कर धामी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

पृथक उत्तराखंड में खूब हुई विधायकों की तरक्की, वेतन, भत्ता सब बढ़ा

जनसभा से पहले मंच पर साथ बैठे नज़र आए सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम पुष्कर धामी की जुगलबंदी भी खूब देखने को मिली। सीएम योगी ने ना सिर्फ धामी सरकार के कामकाज को सराहा बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का जनता को संदेश भी दिया। साथ ही अयोध्या और राममंदिर का ज़िक्र करना भी योगी आदित्यनाथ नहीं भूले।

सीएम योगी ने तो चुनावी प्रचार में जनता का समर्थन जुटाया इसके साथ ही सीएम धामी ने जनता के सामने सरकार के कामकाज को गिनाते हुए कहा कि वो चम्पावत के विकास के लिए संकल्प ले चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here