उत्तराखंड: टिहरी झील में समाई कार, एक शव बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी

उत्तरकाशी: जिले के चिन्यालीसौड़ स्यांसू मोटरमार्ग पर एक कार स्यांसू पुल के पास अनियंत्रित होकर टिहरी झील में समा गई। हादसे में तीन लोग लापता बताए जा रहे हैं। सर्च ऑप्रेशन में एक व्यक्ति का शव बरामद हो गया है। अन्य लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑप्रेशन जारी है।

घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। सूचना पर राजस्व, धरासू पुलिस के साथ एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हुई। शुक्रवार को लापता लोगों की खोजनबी की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला पाया। शनिवार की सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम झील में लापता लोगों की तलाश कर रही हैं।

शुक्रवार शाम करीब पौने आठ बजे टिहरी-उत्तरकाशी जिले की सीमा पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। चिन्यालीसौड़ स्यांसू मोटरमार्ग पर स्यांसू पुल से सौ मीटर पहले चिन्यालीसौड़ की ओर एक मारुति आल्टो कार अनियंत्रित होकर टिहरी झील में गिर गई।

जिसमें तीन लोग सवार बताए जा रहे हैं। जिनके नाम शीशपाल पुत्र नामालूम निवासी स्यांसू टिहरी गढ़वाल, सोनू पुत्र नामालूम निवासी सुनारगांव टिहरी गढ़वाल तथा शेर सिंह पुत्र नैन सिंह निवासी ल्वारखा टिहरी गढ़वाल बताए गए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में तीन से चार लोग सवार थे। इधर, क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षक दीपेंद्र चौहान ने बताया कि कार दुर्घटना मे टिहरी बांध की झील मे डूबे व्यक्तियों के बारे मे अभी ठोस जानकारी नहीं मिली, घटना से पूर्व आने की जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here