बड़ी खबर : त्रिवेंद्र सिंह रावत को केंद्र से आएगा बुलावा, मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर है। जी हां बता दें कि एबीपी गंगा को उत्तराखंड भाजपा प्रभारी ने बड़ा बयान दिया है। त्रिवेंद्र रावत को केंद्र से बुलावा आ सकता है। बता दें कि इसकी जानकारी उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने खुद मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि पू्र्व सीएम त्रिवेंद्र रावत को केंद्र में जिम्मेदारी देंगे। उनकी छवि बेदाग है। उनपर कोई दाग नहीं लगा। आपको बता दें कि भाजपा कार्यालय में नए सीएम के नाम का ऐलान पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ही किया था।

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत के सीएम बनने पर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से कहा था कि मैनें खुद तीरथ सिंह रावत के नाम को सीएम पद के लिए प्रस्तावित किया था। पार्टी में समय समय पर बदलाव होता रहा है। कहा कि हाईकमान ने अब नए चेहरे को काम करने का मौका दिया है। कहा कि हमारे लिए पार्टी से बढ़कर कोई नहीं है। साथ ही त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि आगे पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी वो मैं बखूबी निभाऊंगा। पार्टी में समय समय में बदलाव होता रहता है।

दूसरी ओर तीरथ सिंह रावत के राज्य के दसवें मुख्यमंत्री बनने की घोषणा के बाद देहरादून से लेकर पौड़ी तक जश्न का माहौल दिखा। सभी मंत्री विधायक और सांसद तीरथ सिंह रावत के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। काफी भीड़ इस दौरान राजभवन में दिखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here