उत्तराखंड पुलिस से मोहलत मांगने लगा बॉबी कटारिया

BOBY KATARIYAउत्तराखंड में आकर और खुलेआम सड़क पर शराब पीने का वीडियो बनाने वाले बॉबी कटारिया का पीछा छोड़ने के लिए फिलहाल उत्तराखंड पुलिस तैयार नहीं है। बॉबी कटारिया को दो दिनों का और समय दिया गया है। उसे कोतवाली में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

दरसअल खुद को सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बताने वाला बॉबी कटारिया पिछले दिनों उत्तराखंड आया था। यहां उसने सड़क पर खुलेआम बैठकर शराब पी और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। बॉबी कटारिया का ये वीडियो देखकर उत्तराखंड में लोगों ने नाराजगी जताई तो बॉबी ने शुरुआत में पुलिस को चैलेंज करते हुए कहा कि, पकड़ लो अगर पकड़ सको।

दुबई भागने की फिराक में बॉबी कटारिया, उत्तराखंड पुलिस के बुलावे का खौफ!

इसके बाद पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और कोतवाली में बुलावे को नोटिस भेज दिया। इसके बाद बॉबी कटारिया की सारी हेकड़ी निकल गई। अब बॉबी कटारिया उत्तराखंड आने को तैयार नहीं हो रहा है। पहले उसने कहा कि वो दुबई जा रहा है। लेकिन इसी बीच पता चला कि उसके वकील ने पुलिस से संपर्क किया है और दो दिनों की मोहलत मांगी है। पुलिस ने बॉबी कटारिया को दो दिनों की मोहलत दी है।

अब सवाल ये भी है अगर बॉबी कटारिया नहीं आता है तो पुलिस क्या करती है। क्या उत्तराखंड पुलिस बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करेगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here