VIDEO : भाजपा सांसद को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मारे लात-घूसे, कपड़े फाड़े

यूपी के प्रतापगढ़ में कांग्रेस नेता के समर्थकों ने भाजपा सांसद को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता गरीब कल्याण मेले में बतौरा मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। लेकिन कहा जा रहा है कि वो देर से पहुंचे जिससे कांग्रेस के समर्थक भड़क गए और उन्होंने सांसद की जमकर पिटाई कर दी। सांसद के कपड़े भी फाड़ दिए गए। सांसद की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह सांसद को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला। कई देर तक बवाल चला। भाजपा सांसद के समर्थक और कांग्रेस नेता के समर्थक भी आपस में भिड़ गए।

अफरातफरी में विधायक आराधना मिश्र (मोना) का मोबाइल फोन गायब हो गया। इस मारपीट में भाजपा और कांग्रेस के कई समर्थकों को चोटें आईं। पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़कर ब्लॉक पर तीन थानों की फोर्स तैनात कर दी। बवाल की वजह से कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया।

सांगीपुर ब्लॉक सभागार में शनिवार को गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। इसमें जारी हुए प्रोटोकॉल के मुताबिक सांसद संगमलाल गुप्ता को बतौर मुख्य अतिथि दोपहर 1 बजे वहां पहुंचना था लेकिन वह देर से पहुंचे। इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी एवं उनकी बेटी रामपुरखास विधायक आराधना मिश्र लगभग 2 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे। इसी के ठीक 5 मिनट बाद सांसद संगमलाल गुप्ता पहुंचे तो उनके समर्थक भी नारेबाजी करते हुए उन्हें मंच तक ले गए। दोनों के समर्थकों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। दोनों के समर्थक भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई।

प्रमोद तिवारी से धक्कामुक्की हुई और आराधना मिश्र का मोबाइल फोन गायब हो गया। मारपीट से सभागार में भगदड़ मच गई। सब जान बचाकर बाहर भागे। इसके बाद सभागार में किसने किसको पीटा यह कोई नहीं देख पाया। अफरातफरी के बीच लंगड़ाते हुए फटे कपड़ों में सांसद संगमलाल गुप्ता सभागार से बाहर आए तो समर्थकों ने उन्हें वहां से निकालने की कोशिश की। इस पर उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। हाथ में ईंट-पत्थर लेकर लोगों ने उनके काफिले को काफी दूर तक दौड़ा लिया। सांसद ने अपने साथ मारपीट के अलावा एक इंस्पेक्टर को भी पीटे जाने का आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here