हाईकमान से मिले भाजपा विधायक, कहा- वह अपनी पीड़ा राष्ट्रीय नेतृत्व के सम्मुख रख चुके हैं, वरना वो लेंगे फैसला

देहरादून : देहरादून के रायपुर से विधायक उमेश काऊ की बीते दिनों सीएम के कार्यक्रम से पहले भाजपा कार्यकर्ता से जमकर बहस हुई। उन्होंने धन सिंह रावत की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता को ये तक कह दिया कि आपको यहां किसने बुलाया है औऱ तुम्हारी औकात क्या है। धन सिंह रावत इस दौरान हाथ मलते रह गए। बता दें कि इसके बाद भाजपा विधायक कार्यक्रम छोड़ कर चले गए।

हाईकमान से मिले उमेश काऊ

वहीं जानकारी मिली है कि इसके बाद रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम से उमेश काऊ ने मुलाकात की। सोमवार को उन्होंने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी से मुलाकात की।

पांच साल की पीड़ा से केंद्रीय नेतृत्व को अवगत कराया-काऊ

मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक काऊ ने कहा कि दिल्ली जाकर अपने परिवार से मिलना गुनाह थोड़े ही है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमारा परिवार है और परिवार के मुखिया से बात करना हमारा कर्तव्‍य भी है। काऊ ने कहा कि उन्होंने अपनी पांच साल की पीड़ा से केंद्रीय नेतृत्व को अवगत कराया है। पार्टी के जिन नेताओं से पांच मिनट मिलना भी मुश्किल होता है, उनके द्वारा एक-एक घंटे का समय देकर बात सुनी गई। साथ ही न्याय देने का भरोसा दिलाया गया। यह उनके परिवार का मामला है।

भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ ने कहा कि वह अपनी पीड़ा राष्ट्रीय नेतृत्व के सम्मुख रख चुके हैं और अब वही निर्णय लेगा। साथ ही कहा कि यदि कोई निर्णय नहीं हुआ तो हमारा भी अपना समूह है और हम सब मिलकर फैसला लेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here