रुद्रपुर ब्रेकिंग : अवैध तरीके से कमा रहा था पैसा, लैब सील, संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर : कोरोना काल में भी लोग एक दूसरे का साथ देने और कोरोना से जंग लड़ने की जगह मुनाफा कमाने की सोच रहे है। इस महामारी में कई लोग पैसा कमाने के लिए कालाबाजारी और अवैध काम कर रहे हैं। जी हां ऐसा ही मामला रुद्रपुर से सामने आया है जहां एक लैब संचालक बिना लाइसेंस के लैब चला रहा था। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर उसके लैब को सील किया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

बता दे कि अवैध रूप से कोविड संक्रमित मरीजों की टेस्टिंग करने के आरोप में स्वास्थ्य विभाग ने एक लैब को सील किया। साथ ही टीम ने संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार लैब संचालक एक निजी अस्पताल के बाहर लैब का संचालन कर रहा था। रुद्रपुर में फर्जी तरीके से संचालित लैब के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नोडल अधिकारी अविनाश खन्ना के मुताबिक महाराजा अस्पताल का निरीक्षण के दौरान बाहर संचालित सिटी पैथोलॉजी लैब पर कोविड-19 की गाइडलाइन की जांच की गई। इस दौरान जानकारी में पता चला कि लैब को बिना लाइसेंस के संचालित किया जा रहा है। साथ ही लैब के फ्रिज से कोविड-19 के एंटीजन किट भी मिली। जिसके बाद लैब सील कर दिया है। साथ ही लैब संचालक फारूक के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here