STF को फिर बड़ी कामयाबी, कबूतरबाजी अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा, महिला समेत 3 गिरफ्तार

देहरादून : उत्तराखंड की स्पेशल टास्क फोर्स को फिर से बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। टीम ने एक बार फिर से बड़े ठग गैंग का खुलासा किया है. ठगों पर एसटीएफ की कार्रवाई जारी है। बता दें कि बीती रात एक बार फिर से स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।राजपुर रोड देहरादून स्तिथ केरी कंसल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड एजेंसी में एसटीएफ ने छापेमारी की और मौके से महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जो की लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ठगने का काम करते थे।एसटीएफ ने एक बड़े कबूतरबाजी अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा किया।

मिली जानकारी के अनुसार ये आरोपी विदेश भेजने के नाम पर हज़ारों लोगो को ठग चुके हैं और अभी भी कइयों को निशाना बनाने की फिराक में थे. जानकारी मिली है कि ये गैंग सिंगापुर की स्टैमफोर्ड कंपनी में नौकरी लगाने का फ़र्ज़ी रैकेट चल रहे थे.

टीम को इस दौरान मौके से छत्तीस पासपोर्ट,पैंतीस सेलेक्शन लेटर,पंद्रह मेडिकल रिपोर्ट्स अन्य फ़र्ज़ी दस्तावेज के साथ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद हुए है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले इन्होंने चंडीगढ़ में रेफोर्ड इमीग्रेशन सर्विस एजेंसी के नाम पर ऑफिस खोला था और करोड़ों की ठगी को अंजाम दे चुके हैं। स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने थाना डालनवाला में इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और सभी से पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here