बड़ी खबर : रानीपोखरी पुल टूटने की होगी जांच, तीन सदस्यीय कमेटी गठित

देहरादून : बड़ी खबर देहरादून से है जहां सीएम ने रानीपोखरी पुल टूटने के मामले में जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि उत्तराखंड में हो रही लगातार बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं। शुक्रवार को अचानक रानीपोखरी के ऊपर बना पुल टूट गया। उस वक्त पुल के ऊपर से कई वाहन गुजर रहे थे। इस दौरान कई वाहन सड़क के साथ नीचे गिर गए लेकिन गनीमत रही किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ। पुल का जो हिस्सा टूटा, वहां कुछ वाहन फंस गए और कुछ पलट गए।अफरा तफरी मच गई। वहीं पुलिस ने रुट डायवर्ट किया।

सीएम ने दिए जांच के आदेश

वहीं इस मामले को लेकर बड़ी खबर है। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रानीपोखरी के निकट पुल टूटने की घटना के जांच के दिए आदेश। उन्होंने कहा कि यह देखा जाएगा, किसने पुल बनाया, कब बनाया और कार्यदायी संस्था कौन थी। इसके लिए शासन द्वारा 3 सदस्य जांच कमेटी गठित की गई है। 7 दिन के भीतर कमेटी शासन को रिपोर्ट सौंपेगी। बता दें कि प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी आरके सुधांशु ने जांच समिति गठित करने के आदेश जारी किए हैं।

वहीं, पुल के टूटने से दून का ऋषिकेश से संपर्क कट गया है। अब अगर किसी को ऋषिकेश से देहरादून आना है तो उन्हें नेपाली फार्म होते हुए आना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here