उत्तराखंड से बड़ी खबर: 3 दिन से लपता थी नाबालिग, इस घर में मिली बदहवास

rape Abuse

काशीपुर: ऊधमसिंहनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन दिन से लापता नाबालिग नशे की हालत में एक घर से बरामद की गई है। जिस वक्त उसे बरामद किया, वो नशे की हालत में दर्द से कराह रही थी। परिजनों ने नाबालिग बच्ची के साथ गैंग रेप की आशंका जाहिर की है। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। देर रात ही परिजन नाबालिक को लेकर पुलिस के पास गए थे।

परिजनों के अनुसार जिस वक्त नाबालिग को बरामद किया गया, वो दर्द से तड़प रही थी। उसे नशीला पदार्थ दिया गया था। जिसके चलते वो कुछ बता नहीं पा रही थी। घटना काशीपुर क्षेत्र की है। कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की नाबालिग सोमवार को घर से लापता हो गई थी। परिजन उसे ढूंढ रहे थे, लेकिन नाबालिग का पता नहीं चला। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना नहीं दी थी। परिजनों के अनुसार 3 दिन बाद नाबालिग को ममेरे भाई के एक दोस्त ने परिजनों को बताया कि उसने किशोरी को मोहल्ले में ही कहीं देखा है।

उसने किशोरी को मोहल्ले में एक युवक के साथ देखे जाने की बात कही, जिसके बाद नाबालिग को मौके से बरामद कर घर लाया गया। परिजन उसे कोतवाली लेकर गए और कार्रवाई की मांग की। परिजन नाबालिग को पहले कटोराताल पुलिस चैकी लेकर पहुंचे, जहां से पुलिस ने उन्हें कोतवाली भेज दिया। यहां परिजनों ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित के घर पहुंचने के बाद परिजन उसे कोतवाली लेकर पहुंचे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here