उत्तराखंड से बड़ी खबर : ठंड से बचने के लिए कमरे में ले गए अंगीठी, दो सगे भाइयों की मौत

टिहरी से बड़ी खबर है। बता दें कि बीते दिन चंपावत में अंगीठी की गैस से एक महिला की मौत हो गई थी तो वहीं अब बुरी खबर टिहरी के विकास खंड भिलंगना के हिंदाव पट्टी के बगर ग्राम पंचायत से हैं जहां ठंड से बचने के लिए जलाई गई अंगीठी की गैस से दो भाइयों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पट्टी हिंदाव के ग्राम पंचायत बगर के चड़ोली तोक में बीते रात्रि को मकान सिंह नेगी के पुत्र अनुज (16) और आशीष (17)  माता-पिता के साथ अंगीठी सेक रहे थे।कुछ देर खाना खाने के बाद दोनों भाई अंगीठी को अपने कमरे में ले गए। बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक ही स्कूल में कक्षा 11 वीं में पढ़ते थे। हर रोज की तरह वह भी अंगीठी को कमरे में ले गए। सुबह देर तक दोनों भाई उठे नहीं। उनके पिता ने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

अनहोनी की आशंका पर पिता ने अन्य लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा। अंदर का नजारा देख परिवार वालों के होश उड़ गए। परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों भाइयों को अपने अपने बेड पर चित्त अवस्था में पड़े थे। शोर शराबा होने पर गांव के लोग जमा हो गए। ग्राम प्रधान राधिका देवी ने बताया कि दोनों मृतक भाई कक्षा 11 वीं पढ़ते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here