नैनीताल से बड़ी खबर, भूस्खलन की चपेट में आने से 4 मजदूरों की मौत

नैनीताल। नैनीताल में बारिश का कहर बढ़ता जा रहा है। बता दें कि बड़ी खबर मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के कोश्या लेख से है जहां एक रिजोर्ट के निर्माण में लगे 4 मजदूरों की भूस्खलन की चपेट में आने से मौत हो गई। चारों श्रमिक बिहार के बेतिया जिले के बेलवा गांव के रहने वाले हैं। इससे शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इस घटना की जानकारी उनके परिवार वालों को दी गई है.

वहीं मृतकों के परिजनों ने उत्तराखंड सरकार से मृतकों को बिहार उनके पैतृक गांव पहुंचाने की अपील की है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह हुआ है। सभी रिजोर्ट के निर्माण कार्य में लगे थे कि अचानक भूस्खलन के कारण भारी मलबा आ गया और मलबे में दबने से उनकी मौत हो गई।

मलबे में दबकर कारी कुमार, जुमेराती मियां , इम्तियाज आलम और धीरज कुमार नामक बिहार के बेलवा गांव के चार श्रमिकों की मौत हो गई। उनके शव मलबे से निकाल लिए गए हैं और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। फिलहाल मृतक के भाई राहुल कुमार ने बिहार से बताया के चारों मजदूर गरीब परिवार से हैं और उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वह शवों को अपने गांव ले जा सके इसलिए सरकार उन्हें इस कार्य में मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here