कुंभ नगरी हरिद्वार से बड़ी खबर, एयर बैलून फटने से 3 छात्र गंभीर घायल

हरिद्वार: हरिद्वार कुंभ मेला क्षेत्र में एयर ब्लून फटने का सिलसिला थम नहीं रहा है। रात करीब एक बजे कुंभ मेले के लिए लगाए गए एयर बैलून में ब्लास्ट हो गया। इस दौरान ऋषिकुल विद्यापीठ संस्कृत महाविद्यालय के तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों घायल छात्रों विनय जोशी, दीपक बहुगुणा और ललित भट्ट को रात में भी अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया था। दो छात्रों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है।एक छात्र को कैलाश अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया है।

बैलून में इतना भयंकर ब्लास्ट हुआ कि तीनों के हाथों व पैरों की खाल तक उतर गई। महाविद्यालय प्रबंधन ने बैलून लगाने वाली दीपाली डिजाइनिंग कंपनी पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। 15 दिन पहले भी बस स्टैंड में लगा बैलून महाविद्यालय परिसर में गिर गया था। रात करीब एक बजे ऋषिकुल महाविद्यालय परिसर के बराबर में कुंभ मेले के लिए बनाये गए अस्थायी बस स्टैंड में लगा एयर बैलून महाविद्यालय के परिसर में आ गिरा।

बैलून के वहां गिरते ही उसमें ब्लास्ट हो गया। बैलून के फटते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। करीब एक बजे कुछ छात्र शौचालय के लिए महाविद्यालय के परिसर में आए थे। ये छात्र परीक्षा देने के लिए हॉस्टल में ही रुके हुए थे। जिस दौरान वे बैलून के फटने से उसकी चपेट में आ गए। तीनों छात्र आईसीयू में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here