भाजपा हाईकमान से बड़ी खबर, उत्तराखंड में बनेगा डिप्टी सीएम, इनका नाम सबसे आगे

देहरादून : दिल्ली से उत्तराखंड भाजपा के लिए बड़ी खबर है। इस खबर से एक बार फिर से उत्तराखंड की सियासत में भूचाल आ गया है। जी हां बता दें कि भाजपा हाईकमान ने राज्य में डिप्टी सीएम बनाने का भी फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डिप्टी सीएम की रेस में विधायक पुष्कर धामी का नाम है।आपको बता दें कि पुष्कर धामी उधमसिंह नगर के खटीमा से विधायक हैं।

वहीं बता दें कि सीएम आवास में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थकों ने त्रिवेंद्र सिंह रावत जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान समर्थकों के आंखों से आंसू छलक उठे। बता दें कि 3 बजे सीएम त्रिवेंद्र रावत मीडियो से मन की बात करेंगे। वहीं 4 बजे राज्यपाल से मिलने राजभवन जाएंगे। राज्यपास से सीएम की मुलाकात को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही है कि सीएम त्रिवेंद्र रावत राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपेंगे। वहीं अगले सीएम के दावेदारों में सबसे आगे नाम अनिल बलूनी का चल रहा है। इसी के साथ धनसिंह रावत का नाम भी दावेदारों में शामिल हैं।

वहीं बता दें कि धनसिंह रावत को लेने के लिए हेलीकॉप्टर श्रीनगर के लिए रवाना हुआ और कुछ ही देर में धनसिंह रावत देहरादून पहुंच जाएंगे। इसको लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here